कपिल गीता - 1 - कपिल और देवहूति संवाद - कपिल भगवान का अवतरण उद्देश्य - भाग 1 - कपिल भगवान का अवतरण और आध्यात्मिक ज्ञान का महत्व (Kapila Gita - 1 - Lord Kapila Devahuti's Conversation. - The Purpose of Lord Kapila's Advent - Part 1 - Lord Kapila’s Advent and The Importance of Transcendental Knowledge)



🌹 कपिल गीता - 1 - कपिल और देवहूति संवाद - कपिल भगवान का अवतरण उद्देश्य - भाग 1 - कपिल भगवान का अवतरण और आध्यात्मिक ज्ञान का महत्व 🌹

प्रसाद भारद्वाज

https://youtu.be/BYzr0lVbdN0


इस वीडियो में, हम कपिल गीता से कपिल भगवान की शिक्षाओं का अन्वेषण करते हैं। कपिल भगवान, परमात्मा के अवतार के रूप में, मानवता को आध्यात्मिक ज्ञान प्रदान करने के लिए अवतरित हुए। अपनी माता देवहूति के साथ संवाद के माध्यम से, उन्होंने आध्यात्मिक जीवन के महत्व, आत्मा और भौतिकता के बीच के अंतर, और उच्च सत्य के अनुसार जीने की महत्ता को समझाया। कपिल भगवान के अवतार के उद्देश्य को गहराई से समझने के लिए हमारे साथ जुड़ें, और उनके उपदेश कैसे हमें मुक्ति और आत्मसाक्षात्कार की ओर ले जाते हैं, यह जानें। अधिक जानकारी के लिए, लाइक करें, सब्सक्राइब करें और अपने प्रियजनों के साथ साझा करें!

🌹🌹🌹🌹🌹




No comments:

Post a Comment